स्कूल संचालक ने लेडीज टॉयलेट में लगवाए कैमरे और करने लगा टीचरों को ब्लैकमेल, टीचर्स ने मिलकर उठाया ये कदम

मेरठ ( Meerut ) मेरठ में एक स्कूल संचालक पर स्कूल के लेडीज टॉयलेट में सीसीटीवी कैमरा (CCTV cameras ) लगवाने के आरोप लगे हैं। आरोप यह भी हैं स्कूल संचालक लेडीज टीचरों से अश्लील बाते करता था और उनके फोटो दिखाकर उनको ब्लैक मेल करता था।

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री अलीशा खान के चाचा पर हमला

इसी के विरोध में थाने पहुंची अधिकांश महिला टीचरों ने एकत्र होकर हंगामा किया और थाने में स्कूल संचालक के खिलाफ तहरीर दे दी। एसओ ( Meerut Police ) ने जांच करने के बाद कार्रवाई की बात की है। आरोप है कि स्कूल संचालक और उनका बेटा सट्टेबाजी का शौक रखते हैं। मामला सदर थाना क्षेत्र स्थित ऋषभ एक का है। स्कूल संचाल पर स्कूल की महिला टीचरों ने आरोप लगाए हैं कि इन्होंने विरोध के बावजूद भी महिला टॉयलेट में कैमरे लगवा दिए। थाने पहुंची स्कूल की कई शिक्षकों ने स्कूल संचालक पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। टीचर्स का आरोप है कि स्कूल संचालकों ने विरोध के बावजूद स्कूल के सभी टॉयलेट में सीटीवी कैमरे लगवाए हैं।

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद के सिर में गोली मारकर कर ली आत्महत्या

अपने कमरे में बैठकर स्कूल संचालक टॉयलेट जानी वाली महिला शिक्षकों की अश्लील फोटो खीचता है, दिखता है। इसके बाद उन फोटो वायरल करने की धमकी देकर खुद के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता है। टीचरों का आरोप है कि आरोपी स्कूल संचालक ने धमकियां देकर कई महीने की सेलरी भी रोक ली है। महिला टीचरों ने आरोपी पर तंत्र मंच के जरिए भी खुद को परेशान करने का आरोप लगाया है। इस मामले में थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि टीचरों ने तहरीर दी है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस बारे में स्कूल संचालक से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका फोन नहीं उठा।



Advertisement