द’फ्त’र तो’ड़े जाने के बाद BMC का कंगना को एक और बड़ा झ’टका

कंग’ना रनौ’त और शि’वसे’ना के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. वही BMC ने कं’गना के द’फ्त’र को तो’ड़ दिया. जिस वजह से कई लोगो का BMC और उ’द्धव सर’कार के खि’ला’फ गु’स्सा भी देखने को मिल रहा है. वही कं’गना ने भी उनके द’फ्त’र हुई का’र्यवा’ई के खि’ला’फ एक बार फिर से मो’र्चा खोल दिया है. वही दूसरी तरफ कं’गना के सम’र्थन में कई लोग उत’र आये है.

लेकिन इस सब के बीच में कंगना के लिए एक और बड़ी परे’शानी खड़ी हो गयी है. दरअसल बीएमसी ने कंगना के मुंबई के खार स्थित घर के अंदर किये गए अ’वैध निर्मा’ण को लेकर नो’टिस भेजा है. बता दें BMC का कहना है कि कंगना के घर में अवै’ध निर्मा’ण का और बीएमसी के नि’यमों का उनके द’फ्तर के अ’वैध नि’र्माण से भी ज्यादा उल्लं’घन किया गया है. फ़िलहाल कंगना के घर के अ’वैध नि’र्मा’ण का के’स को’र्ट में है जिसकी सुनवाई 25 सितंबर को होगी.

बता दें कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थि’त DB Breeze के 16 नंबर रोड के एक ई’मारत के 5वे मं’जिल पर रहती है. इस मं’जिल पर कंगना के कुल 3 फ्लै’ट है और तीनो ही फ्लै’ट कंगना के नाम पर रजि’स्टर्ड है. जाहिर है कंगना के लिए एक के बाद एक परेशा’नी बढ़ती ही जा रही है. वही शिवसेना भी कंगना पर हा’वी होती जा रही है.



Advertisement