Ghaziabad: हरमुख क्लिनिक में लगी भीषण आग, आसपास के फ्लैटों में भी नुकसान

गाजियाबाद. साहिबाबाद के शालीमार गार्डन कॉलोनी में अचानक उस वक्त बुधवार की सुबह भगदड़ मच गई। जब वहां स्थित हरमुख क्लिनिक में आग लग गई। आनन-फानन में इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई, लेकिन जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची तब तक दुकान का सारा सामान जलकर राख हो चुका था। गनीमत यह रही कि दमकल विभाग की टीम ने आसपास की दुकानों में आग लगने से रोक लिया। वरना बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि क्लीनिक के आसपास काफी दुकानें और ऑफिस हैं। इस दौरान कोई जनहानि तो नहीं हुई, लेकिन लाखों का माल जलकर राख हो चुका है।

यह भी पढ़ें- जेई बनकर युवती का शोषण कर रहा था युवक, परिजन रिश्ता लेकर ऑफिस पहुंचे तो खुला राज

थाना साहिबाबाद इलाके की शालीमार गार्डन कॉलोनी में बालाजी मंदिर के पास हरमुख क्लीनिक है। जहां बुधवार की सुबह अचानक भीषण आग लग गई। जैसे ही लोगों ने क्लीनिक में आग लगते देखा तो इलाके में भगदड़ मच गई और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की टीम को दी गई। दमकल विभाग की टीम जब तक मौके पर पहुंची तब तक क्लीनिक में रखा सामान जलकर राख हो चुका था और आग तेजी से अन्य दुकानों की ओर बढ़ रही थी। दमकल विभाग की टीम ने तेजी से आग बुझाने का कार्य शुरू किया और आसपास की दुकानों और इमारत में आग लगने से रोक लिया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

बता दें कि जिस समय क्लीनिक में भीषण आग लगी तो उस इमारत में रहने वाले लोगों की सांसें भी अटकी रहीं। जब दमकल विभाग की टीम के द्वारा आग को बुझा लिया गया। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। शुरुआती जांच में बताया जा रहा है क्लीनिक में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट है। आग की लपटों से आसपास के फ्लैट्स में भी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें- Meerut: महिला को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, जंगल में ले जाकर भी किया रेप



Advertisement