NCB के ड्र’ग्स वाले सवालों का दीपिका पादुकोण ने दिया गो’लमो’ल जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को 3 महीने का समय गु’जर चुका है. वही इस मामले में ड्र’ग एं’गल को लेकर बड़ा खुला’सा हुआ था. जिसके बाद इस के’स में कई बड़ी बड़ी हस्ति’यों के नाम सामने आये है. जिसके बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है.

जिसके बाद NCB ने दीपिका पादुकोण को स’मन भे’जा था और आज दीपिका NCB के द’फ्तर में पूछताछ के लिए पेश हुई थी और इस पूछताछ में दीपिका ने यह स्वी’कार किया है कि करिश्मा से उनकी चै’ट हुई थी. हालांकि उन्होंने इस बात से इन’कार किया है कि उन्होंने ड्र’ग्स लिया है. साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि दीपिका ने यह भी माना है कि वह एक खास तरह का सि’गरेट पीती हैं लेकिन ड्र’ग्स नहीं लेती हैं.

बता दें कि जब NCB ने दीपिका और उनकी मै’नेजर करिश्मा को आमने सामने बिठा कर पूछताछ की तो उसने दीपिका ने सि’गरेट पीनी की बात कु’बूल की. लेकिन जा उनसे चै’ट में इ’स्तेमा’ल किये गए है’श और बी’ड के बारे में पूछा तो दीपिका ने गो’ल मो’ल जवाब देने की कोशिश की. साथ ही NCB के कई सवालों के जवाब भी नहीं दिए.

जाहिर है सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से ही इस मा’मले में कई खुला’से हुए है. जिसमें से एक ड्र’ग का एं’गल भी सामने आया था और इस माम’ले में अभी तक कई लोगो को गिर’फ्तार भी किया जा चुका है.



Advertisement