OMG: रेलवे लाइन के बीच ट्रैक पर दौड़ रही थी कार, दरवाजा खुला तो अंदर बैठा था PIG

गाजियाबाद। जनपद के थाना कवि नगर इलाके में रेलवे लाइन के किनारे अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई जब एक स्विफ्ट डिजायर कार दो रेलवे लाइन के बीच में पत्थरों पर तेजी से दौड़ने लगी। लोगों ने कार को रेलवे लाइन के बीच दौड़ते देखा तो सभी आश्चर्य में पड़ गए और शुरुआत में लोगों ने समझा कि कार में किसी का अपहरण किया गया है। इसलिए लोग उस कार के पीछे भाग रहे थे। जब कार रेलवे की लाइन पार नहीं कर पाई और बीच में ही रुक गई। तो लोगों ने कार के चालक को पकड़ कर कार में देखा तो अंदर कोई इंसान नही बल्कि एक जानवर (सूअर) पड़ा हुआ था। जिसे लाइन के किनारे पड़ी झुग्गियों के पास से कार चालक द्वारा चुराया गया था। लोगों ने कार चालक को पकड़कर उसकी धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी महिपाल से ने बताया कि थाना कवि नगर इलाके में रहने वाले कुछ लोगों के द्वारा सूचना मिली कि रेलवे लाइन के किनारे पड़ी झुग्गियों के लोगों के जानवर( सूअर) लाइन के किनारे घूम रहे थे। अचानक ही एक स्विफ्ट डिजायर कार मौके पर पहुंची और उनमें से एक जानवर (सूअर) को पकड़ कर कार चालक ने कार में डालकर वहां से भागने लगा।

अचानक ही कार चालक की इस करतूत को वहां के कुछ लोगों ने देखा तो उसका पीछा करना शुरू किया और उसने बचाव करते हुए सीधे रास्ते ना जाकर दो रेलवे लाइन के बीच में ही कार को दौड़ाना शुरू कर दिया। कार चालक कई किलोमीटर तक कार को ले गया। लेकिन उसे कार को रेलवे लाइन से बाहर निकालने का रास्ता नहीं मिला और अचानक ही दूसरी लाइन पर ट्रेन आ गई। तो कार बीच में ही फंस गई। हालांकि ट्रेन के ड्राइवर ने भी रेलवे लाइन के बीच में कार को खड़ा देखकर कुछ देर के लिए ट्रेन रोक दी और जो लोग कार का पीछा कर रहे थे ।

उन्होंने कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। आरोपी कार चालक ने बताया कि वह जानवर सूअर चुरा कर भाग रहा था। जब उसे रास्ता नहीं मिला तो उसने दोनों रेलवे लाइन के बीच में ही कार को भगाने का प्रयास किया था।



Advertisement