Yamuna Expressway पर वाहन रोककर लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 5 बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। रबूपुरा थाने की पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस वे पर गाड़ियों को रोककर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के पांच लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के पास से लूटी हुई एक कार, मोबाइल और अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। पुलिस ने एक माह पूर्व यमुना एक्सप्रेस वे एक व्यापारी से हुई लूट का खुलासा करते हुए बदमाशों की निशानदेही पर लूटे हुए मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया है पुलिस ने पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस वे पर बदमाशों का गिरोह सक्रिय था जो यमुना एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों से गुजरने वाले लोगों को रोक कर उनके साथ लूटपाट करता था। इस गिरोह ने एक माह पूर्व दादरी क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग निवासी एक व्यापारी संदीप शर्मा व उनके चालक नरेश से आगरा जाते समय मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया था। पुलिस रबूपुरा कोतवाली में चार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही थी। उसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तिरथली गांव के पास कार सवार आधा दर्जन लुटेरे किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि सूचना पर कोतवाली प्रभारी दिनेश यादव टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखते ही लुटेरे भागने लगे। अपने आपको घिरता देख लुटेरों ने पुलिस पर फायरिग कर दी। जवाबी फायरिग कर पुलिस ने पांच बदमाशों को धान के खेत से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटी हुई स्विफ्ट डिजायर कार, पांच मोबाइल फोन व दो तमंचे बरामद किए हैं। बदमाशों की पहचान आशीष, सुमित, राहुल, महेश व इमरान के रूप में हुई है। बदमाशों ने पूछताछ के दौरान कबूल किया है कि 29 अगस्त को यमुना एक्सप्रेस वे पर फलैदा गांव के कट के पास नोएडा से आगरा जाते समय एक व्यापारी से मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया था। पुलिस इन बदमाशों पर गैंगस्टर कि भी कार्रवाई कर रही है।



Advertisement