सड़क हादसा : बस और बोलेरो में भीषण टक्कर, आठ की मौत 11 गंभीर घायल, सीएम ने दिए उपचार के निर्देश

पीलीभीत. जिले में पूरनपुर-खुटार हाईवे पर तड़के करीब तीन बजे गांव बारी बुझिया के पास रोडवेज बस और बोलेरो की आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में 32 लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें 11 की हालत गंभीर बताई जा रही है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की छत अलग हो गई। वहीं, बोलेरो के परखचे उड़ गए। पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश कई थानों की फोर्स के साथ रात में ही मौके पर पहुंचे और वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाला।

पुलिस टीम ने सभी घायलों को पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां से हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं, हादसे में पीलीभीत जिला अस्पताल में इलाज के दौरान लखनऊ के गोमती नगर निवासी श्याम (12 ) पुत्र अरविंद ने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष सेहरामऊ उत्तरी पुष्कर सिंह ने बताया कि शवों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। रोडवेज बस लखनऊ से पूरनपुर आ रही थी।

सीएम ने घायलों का उपचार कराने के दिए निर्देश

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद पीलीभीत में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

मृतक

बाबादीन, बंजरिया नानपारा बहराइच
कलावती पत्नी मोहन बहादुर लखनऊ
मोहन बहादुर महानगर लखनऊ
दीपा विश्वास पत्नी ललित विश्वास विजयनगर, आसाराम बापू रोड, लखनऊ
बाकी तीन की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ये गंभीर रूप से घायल

राजेश नौगंवा पकड़िया पीलीभीत
अरविंद कुमार चिनहट लखनऊ
शकील मोहल्ला डालचंद पीलीभीत
श्याम बंजरिया नानपारा
रामकुमार चीनीमिल पीलीभीत
आनंद कुमार बंजरिया नानपारा
अमित सिंह जेठापुरा पूरनपुर
रफीक मुहल्ला शेर मोहम्मद पीलीभीत
गुड्डू और दीपक निवासी सेहरामऊ उत्तरी गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें रेफर कर दिया गया है।



Advertisement