उपचुनाव 2020: भाजपा और कांग्रेसियों में दंगल, पुलिस को फटकारनी पड़ी लाठियां

फिरोजाबाद। टूंडला विधानसभा में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर टूंडला तहसील में बसपा और कांग्रेस प्रत्याशी ने नामांकन किया था। उसके बाद साइड देने को लेकर भाजपा और कांग्रेसियों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट से एटा रोड पर जाम लग गया। पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को हटाया।

pitai

यह था पूरा मामला
कांग्रेस प्रत्याशी स्नेहलता बबली के नामांकन कार्यक्रम से लौट रहे कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थकों
की ट्रैक्टर चालक से गाड़ी हटाने को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसके बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गई। गाड़ी में अलीगढ़ के सासनी गेट निवासी कार्यकर्ता रिंकू पुत्र हरपाल सिंह स्कार्पियो के अलावा चार अन्य लोग सवार थे। कार पर विधायक लिखा था और 2020 चुनाव का गाड़ी पास लगा हुआ था। दूसरी ओर सिकरारी टेंट हाउस के सामने ट्रैक्टर से कोल्ड स्टोर जा रहे भाजपा के नगला बीच मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार उर्फ बिन्नू के भतीजे अजय कुंवर सिंह व उनके साथी बंटी निवासी गांव कातिकी थाना नारखी से साइड न देने को लेकर स्कार्पियो सवार कांग्रेसियों से जमकर मारपीट हुई।

Marpeet

पुलिस ने फटकारी लाठियां
जाम व हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने झगड़ रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया लेकिन नहीं माने। इस पर पुलिस ने लाठियां फटकारीं। पुलिस ने स्कार्पियो चालक रिंकू सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इस मामले में सीओ देवेंद्र कुमार का कहना है कि दो वाहनों को थाने में खड़ा करवाया गया है। कोई तहरीर नही मिली है।

pitai

Advertisement