मेहनती अफसरों के प्रति उदार हैं सीएम याेगी, 22 दिन की बेटी के साथ ड्यूटी करने वाली महिला IAS का कानपुर किया तबादला

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, लखनऊ। यूपी सरकार भ्रष्ट और निकम्मे अफसरों के खिलाफ जितनी सख्त है ईमानदार और मेहनती अफसरों के प्रति उतनी ही उदार भी है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सरकार का ट्रांसफर आदेश इस दलील की वकालत कर रहा है।

यह भी पढ़ें: जेनरेटर पर प्रतिबंध के चलते गंभीर संकट से गुजर रहे 10 हजार उद्योग हो सकते हैं बंद

दरअसल, हाल ही में माेदीनगर एसडीएम महिला IAS ऑफिसर ( ias officer ) साैम्या पांडेय का महज 22 दिन की बेटी को गोद में लेकर ऑफिस में काम करने का फोटो वायरल हुआ था। पत्रिका ने महिला एसडीएम की खबर काे प्रकाशित किया था। पाठकों काे बताया था कि किस तरह से एक IAS ऑफिसर अपने कार्य के प्रति समर्पित हैं और महज 22 दिन की बेटी के साथ ऑफिस में काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी सरकार ने कहा- सुप्रीम कोर्ट करे CBI जांच की निगरानी, चारों आरोपियों के परिजनों से आज होगी पूछताछ

काम के प्रति साैम्या पांडेय की इस लगन काे देखते हुए सरकार ने उनका तबादला कानपुर देहात कर दिया है। यह तबादला भी उन्हे प्रमाेशन के साथ मिला है। अब साैम्या काे कानपुर देहात की मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। मूल रूप से साैम्या इलाहाबाद की रहने वाली हैं। इनके पति नितिन गाैर भी IAS ऑफिसर हैं। साैम्या के पिता रवि पांडेय के अनुसार 17 सितंबर काे उनकी बेटी साैम्या मां बनी थी और महज 14 दिन के बाद ही उन्हाेंने ड्यूटी ज्वाइन कर ली थी।

यह भी पढ़ें: Rampur सिपाही ने बनाई महिला की वीडियो फिर छह माह तक करता रहा रेप, रिपाेर्ट दर्ज

प्रयागराज यानी इलाहाबाद के हाशिमपुरा की रहने वाली साैम्या पांडेय काे 2017 की ट्रेनिंग के बाद पहली नियुक्ति माेदीनगर एसडीएम ( sdm modinagar ) के पद पर मिली थी। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की जिम्मेदीर के साथ-साथ उन्हे गाजियाबाद जिले की काेविड मॉनेटरिंग सैल का प्रभारी भी बनाया गया था। अब उनका तबादला प्रमाेशन के साथ गृह जनपद के पास कर दिया गया है।



Advertisement