25 से ज्यादा गर्लफ्रेंड के शोक पूरे करने के लिए मंत्रियों और अफसरों की कार चुराने वाला 'रॉबिन हुड' गिरफ्तार

गाजियाबाद. कविनगर पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर रोबिन उर्फ राहुल उर्फ दीपकको उसके एक साथी शाहनवाजके साथ गिरफ्तार किया है, जो बड़े-बड़े नेताओं, मंत्रियों, अधिकारियों और उद्यमियों की महंगी गाड़ियां चुराता था। खुद को रॉबिन हुड कहलवाना पसंद करने वाला ये शातिर चोर हरियाणा के हिसार का रहने वाला है। जबकि इसका शादी शाहनवाज गायत्रीपुरम बागपत का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में रोबिन ने कई अहम और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

यह भी पढ़ें- अपने से बड़ी महिला से हुआ प्यार, 4 साल तक दोनों मिलते रहे, महिला थानाध्यक्ष ने ऐसे सुलझाया मामला

एसएचओ कविनगर नागेन्द्र चौबे ने बताया कि रोबिन 25 लाख रुपए से ज्यादा कीमत वाली कार चुराता था। से अधिक की कार चुराता था। वह विभिन्न राज्यों से अब तक 50 से ज्यादा मर्सडीज, जगुआर, बीएमडब्ल्यूऑडी और फॉरच्यूनर चोरी कर चुका है। इन कारों को वह नागालैंड में बेचता था। वह पिछले 13 सालों से लग्जरी कार चोरी का धंधा कर रहा था। वह कार चोरी की वारदातों को बड़े शातिराना तरीके से सुबह के समय अंजाम देता था। वह बड़ी-बड़ी कोठियों में सफाईकर्मी बन बाल्टी और कपड़ा लेकर पहुंच जाता था। जहां कोठियों के नौकरों से सफाई के बहाने गाड़ियों की चाबी लेकर कार के साथ फरार हो जाता था।

पुलिस के अनुसार, रोबिन के खिलाफ 30 से ज्यादा मुकदमे विभिन्न राज्यों के थानों में दर्ज हैं। वह हरियाणा के अंबाला में पुलिस कस्टडी से फरार हो चुका है, जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने रोबिन पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। रोबिन ने पुलिस को बताया कि वह गाड़ियां बेचकर वह अपने महंगे शौकों को पूरे करता है। उसकी 25 से भी अधिक गर्लफ्रेंड हैं। वह गर्लफ्रेंड पर मोटी रकम खर्च करता है।

पुलिस के सामने रोबिन ने मंत्रियों, सांसदों, विधायकों समेत अधिकारियों की गाड़ियां चुराने की बात स्वीकार की है। वह हरियाणा विधानसभा के स्पीकर, पंचकूला के विधायक और गुरुग्राम के एसपी की गाड़ी भी चोरी कर चुका है। एसएचओ का कहना है कि रोबिन एक अंतरराज्यीय वाहन चोर है। उसने यूपी, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, गुजरात और चंडीगढ़ से गाड़ियां चोरी की हैं।

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद का एक और घर कुर्क किया जाएगा, अब तक करोड़ों की सम्पत्तियां कुर्क कर की जा चुकी हैं जमींदोज



Advertisement