प्यार में धोखा, युवती से 8 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा प्रेमी, अब शादी करने से कर दिया इनकार

भदोही. यूपी के भदोही जिले के गोपीगंज थानान्तर्गत गोपपुर निवासी युवक के खिलाफ एक युवती पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। आरोप है कि तहरीर देने पर भी प्रभारी निरीक्षक ने इसकी अनदेखी कर युवती को बैऱंग-वापस कर दिया। इस बीच थाना दिवस में पहुचे पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान मे लेते हुए मदद का आश्वासन दिया है l

 

गोपपुर गांव निवासी वीरेंद्र सिंह वाराणसी के एक नामचीन होटल में कार्यरत था, जहां पर सिगरा निवासी एक युवती भी होटल में नौकरी करती थी। दोनों के बीच प्यार इस तरह परवान चढ़ा की दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। यह सिलसिला आठ सालों तक चलता रहा। युवती का आरोप है कि इस दौरान उसका प्रेमी उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाता रहा। इस बीच युवती द्वारा शादी करने की बात कहे जाने पर वह बात को टालता रहा।

 

आखिरकार युवती की जिद पर उसने शादी से इंकार कर दिया और लड़की को जान से मार देने की धमकी भी देने लगा। शनिवार को लड़की अपने परिजनों के साथ युवक के गांव गोपपुर धमक पड़ी और डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को बुला लिया। अस्मत का यह मामला गोपीगंज थाने पहुच गया जहा थाना दिवस पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने युवती को कार्यवाही का भरोसा दिलाते हुए कहा कि वाराणसी मे मुकदमा कर दीजिए यहां से हर संभव मदद की जाएगी।

By Mahesh Jaiswal



Advertisement