ओपीडी सेवाओं को शुरू करने के लिए सपा ने दिया धरना प्रदर्शन, कहा सड़कों पर उतर कर लड़ेंगे लड़ाई

कन्नौज. जिले में कोरोना महामारी के चलते स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल कालेज सहित सरकार अस्पतालों में आम जनता के लिए ओपीडी की सेवायें बंद कर दी थी जिससे आम जनता परेशान थी। स्वास्थ्य विभाग में ओपीडी सेवाओं को चालू कर देने के आदेश के बावजूद मेडिकल कालेज में ओपीडी सेवा बंद होने से सपाइयों ने कालेज के बाहर गेट पर धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने आंदोलन की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर ओपीडी सेवा चालू नही की गयी तो वह सड़कों पर उतरकर जनता की लड़ाई लड़ेंगे।

मौके पर मौजूद सपा नेता नवाब सिंह यादव ने बताया कि मेडिकल का निर्माण कराया गया। उस मेडिकल कालेज की पुताई नही हो पाई दोबारा, जो पैरामेडिकल कालेज बनाया गया वह पैरामेडिकल कालेज बना खड़ा है शुरू नही हो पाया। जो कैंसर संस्थान बनाया वह शुरू नहीं हो सका। जो हृदय संस्थान बनाया वह भी शुरू नही हो पाया और ओपीडी भी बंद कर दी। आम आदमी को जो सुविधा मिल रही थी वह बंद थी छह माह से उसी को लेकर सपा ने मौन धरना दिया है। साथ ही ज्ञापन दिया है कि जल्द से जल्द अगर एक हफ्ते के अंदर ओपीडी नही शुरू की गयी तो हम लोग सड़कों पर उतर कर जनता की लड़ाई लड़ेंगे। प्राचार्य ने मेडिकल कालेज की ओपीडी सोमवार तक शुरू करने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना का खतरनाक असर, लैदर की गेंद जैसे सख्त हो जाते हैं फेफड़े, शव के कांटेक्ट में आने से भी फैलता है वायरस



Advertisement