ढाई करोड़ रुपए के सोने की तलाश में कर्नाटक पुलिस की मेरठ में छापेमारी

मेरठ. कर्नाटक से लूटा गया ढाई करोड़ का सोना मेरठ के सर्राफ को बेचने का मामला सामने आया है। कर्नाटक पुलिस लूट का सोना खरीदने वाले सर्राफ की तलाश में मेरठ पहुंची है और ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आया है। पुलिस ने आरोपी के बेटे को हिरासत में लेकर उसकी निशानदेही पर उसके रिश्तेदारों के घर पर भी छापेमारी की है, लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी। इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री का कहना है कि कर्नाटक पुलिस के साथ स्थानीय पुलिस भेजी गई थी, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया।

यह भी पढ़ें- बैंक में लूट के आरोपी और पुलिस के बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, दिखा ख़ौफ़नाक मंज़र

दरअसल, ढाई करोड़ लूट का सोना खरीदने के मामले में सर्राफ जहीरूदीन की तलाश में बुधवार को कर्नाटक क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर चंद्रशेखर अपनी टीम के साथ ब्रह्मपुरी थाने पहुंचे। इसके बाद आमद दर्ज कराते हुए स्थानीय पुलिस को साथ लेकर तारापुरी पहुंचे और लूट का सोना खरीदने वाले आरोपी सर्राफ जहीरूदीन के रिश्तेदारों के घर दबिश डाली। दबिश पड़ते ही वहां हड़कंप मच गया। वहीं आरोपी सर्राफ जहीरूदीन पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस खाली हाथ वापस लौट आई। इससे पहले मंगलवार को पुलिस ने सर्राफ जहीरूदीन की तलाश में सरायलाल दास में दबिश डाली थी।

फिलहाल पुलिस ने सर्राफ के बेटे को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री का कहना है कि लूट का सोना खरीदने के मामले में कर्नाटक पुलिस ने सर्राफ जहीरूद्दीन को आरोपी बनाया है। उसकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें- हाईकोर्ट ने जारी किया आदेश, रामपुर की स्वार सीट पर भी अब होगा उपचुनाव



Advertisement