यूपी की बेटियों को अपनी सुरक्षा के लिए जल्द से जल्द लाइसेंसी हथियार दे सीएम योगी : ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ. हाथरस और बलरामपुर केस को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर लगातार निशाना साध रहा है। महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर विपक्षी दल आवाज उठा रहे हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहाकि, भाजपा सरकार में बेटी बचेगी नहीं सिर्फ बेटी जलेगी अब बेटियां अपनी सुरक्षा स्वयं करेगी।

यूपी में महिला अपराध के बारे में योगी सरकार की खिंचाई करने के साथ ही सीएम योगी से महिलाओं के लिए शस्त्र लाइसेंस की मांग करते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपने ट्विट पर लिखा कि, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मांग करती है उप्र सरकार महिलाओं को शस्त्र लाइसेंस देने की घोषणा करें और महिलाओं द्वारा शस्त्र लाइसेंस आवेदन करने पर 10 दिन के अंदर लाइसेंस दिलाने का कार्य करें,भाजपा सरकार में बेटी बचेंगी नहीं सिर्फ बेटी जलेगी अब बेटियां अपनी सुरक्षा स्वयं करेगी।

एक दूसरे ट्विट में ओमप्रकाश राजभर ने लिखा कि, हाथरस घटना पर योगी सरकार के तानाशाही रवैये को देखते हुए मा. हाईकोर्ट द्वारा घटना के स्वतः संज्ञान के लिए आभार। हाईकोर्ट को खुद अपनी निगरानी में जांच कराने की जरूरत है, अन्यथा आरोपियों को बचाने में लगी योगी सरकार पीड़िता को ही दोषी साबित करा देगी।



Advertisement