मंदिर का पुजारी भूला धर्म—कर्म पत्नी को लात घूंसों से पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

फिरोजाबाद। मंदिर में भगवान की पूजा अर्चना करने वाला पुजारी ही धर्म कर्म भूल बैठा। आवेश में आकर उसने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई करते समय वह यह भूल गया कि उसकी सारी घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो रही है। पीड़ित पत्नी ने पुलिस में तहरीर देते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह था मामला
थाना रामगढ़ क्षेत्र के महादेव नगर में स्थित सिद्धेश्वरनाथ मंदिर का है। जहां सिद्धेश्वर नाथ मंदिर के मुख्य पुजारी राम मोहन का घर है। राम मोहन ने अपनी पत्नी पूजा को इसीलिए बेरहमी से पीटा कि वह अपनी जिठानी के भाई से बात करती थी। जिसका पुजारी को बहुत बुरा लगता था। इसी बात से नाराज होकर उसने पत्नी को लात घूंसो और डंडे व बेल्ट से बड़ी बेरहमी से पीटा। पति की पिटाई से पत्नी घायल हो गई। वहीं पिटाई की वीडियो वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे मैं कैद हो गई।

पत्नी ने वायरल किया वीडियो
पत्नी ने पति के विरुद्ध थाने में तहरीर देते हुए सीसीटीवी के फुटेज को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मंदिर के पुजारी राम मोहन को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र ने बताया कि पुजारी का पत्नी को पीटने का मामला आया था जिसमें थाना रामगढ़ में तहरीर दी गई थी। पुलिस ने पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक प्रक्रिया के लिये भेज दिया है।



Advertisement