बंगाल में सिख जवान की पगड़ी से की गयी बेअदबी तो गुस्साए हरभजन ने सीएम ममता बनर्जी से की ये मांग

बंगाल में टीएमसी का’र्यकर्ताओं और पु’लिस की गुं’डा ग’र्दी की खबरें आये दिन सामने आती रहती हैं. ममता बनर्जी की सरकार में बंगाल में गुं’डे खु’लेआम बीजेपी ने’ताओं को नि’शाना बनाते रहते हैं और फिर बेल’गाम घूमते हैं. अभी हाल ही में बंगाल में एक सि’ख सुर’क्षाक’र्मी की पिटा’ई के दौरान उ’नकी प’गड़ी से बे’अदबी पु’लिस द्वारा की गयी थी. जिसके बाद सिख स’मुदाय के लोगों में ना’राज’गी भरी हुई है.

जानकारी के लिए बता दें बंगाल में सिख सु’रक्षाक’र्मी के साथ हुई इस घ’टना के बाद पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी नारा’जगी ज’ताई है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस मसले को देखने का अनु’रोध किया है. दरअसल अभी हाल ही में एक सुर’क्षाक’र्मी की पि’टा’ई का वी’डियो वायर’ल हो रहा है जोकि एक बीजेपी नेता की सुर’क्षा में तै’नात था. बंगाल में बीजेपी नेताओं को नि’शाना बनाना आम बात हो गया है.

सिख सुर’क्षाक’र्मी के साथ की गयी मा’रपी’ट में उनकी पग’ड़ी खुल गयी थी, जिसके बाद हरभजन सिंह ने ना’राजगी जा’हिर करते हुए का’र्रवाई की मांग की है. उन्होंने बीजेपी नेता इंप्रीत सिंह बक्शी का एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए का’र्रवा’ई की मांग की है.

गौरतलब है कि दिल्ली के बीजेपी नेता इंप्रीत सिंह ने कहा कि प्रियांगु पांडे की सि’क्यूरिटी में तैनात बलविंदर सिंह की पगड़ी खीं’च खीं’च का उ’तारना और फिर सड़क पर घसी’टने के साथ ब’र्ब’र तरीके से पी’ट’ना बंगाल पु’लिस की ब’र्बर’ता को द’र्शाता है. उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी दो’षी पु’लिसवा’लों के खिलाफ़ स’ख्त का’र्रवा’ई करे.



Advertisement