छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग छात्रा की घर में घुस गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने नाबालिग छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हा गए। घटना को लेकर हड़कंप मच गया। एसएसपी सहित काफी संख्या मं पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

यह था मामला
थाना रसूलपुर क्षेत्र के प्रेमनगर डाक बंगला गली नंबर दो निवासी अजय खटीक की 16 वर्षीय पुत्री ईशु की बीती देर रात्रि करीब 12 बजे तीन लोगों ने घर के गेट में लात मार गेट खोल गोली मार हत्या कर दी। घटना के दौरान सभी परिजन छत पर थे। मौके पर एसएसपी सचिन्द्र पटेल, एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा, सीओ सिटी हरिमोहन सिंह सहित कई थानों का फोर्स पहुँच गया। घटना को लेकर मृत किशोरी के पिता ने सारी जानकारी दी। पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी कलावती स्कूल में 11 वीं की छात्रा थी। जब घर लौट रही थी तो कुछ युवकों ने उसे रोका था जिसका उसने मौके पर ही जबाव दिया था। पिता ने घटना को लेकर तीन लोगों के नाम भी बताए हैं। पिता के मुताबिक हमलावरों ने गोली सिर में मारी थी।

यह बोले एसएसपी
एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि थाना रसूलपुर क्षेत्र प्रेमनगर में एक 16 वर्षीय लड़की की हत्या की सूचना मिली थी। मृतका के पिता का कहना है तीन लोगों ने घर में घुसकर हत्या की है उनके नाम भी बताएं है। बाकी प्रकरण में सभी तथ्यों की जांचकर तीन टीमें गठित कर तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत करते हुए उक्त तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे।



Advertisement