बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने हाथरस कांड को लेकर विपक्ष पर बोला हमला, राजनीति न करने की दी सीख

सीतापुर. बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाये जाने के बाद पहली बार सीतापुर पहुंची धौरहरा क्षेत्र की बीजेपी सांसद रेखा वर्मा का यहां जोरदार स्वागत किया गया। यहां बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल,बुके देकर और माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा ने कहा कि बीजेपी ने सदैव महिलाओं का सम्मान किया है।

बीजेपी ने उठाया सख्त कदम

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हाथरस मामले में भी बीजेपी सरकार ने सख्त कदम उठाया है। चारों आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया गया और पूरे मामले की जांच कराई जा रही है ताकि कोई भी दोषी बचने न पाये चाहे उसमे कोई अधिकारी की ही लापरवाही क्यो न हो। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि वे लोग इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं यह सरासर अनुचित है। वहां पर कोविड 19 के प्रोटोकॉल में मुताबिक लोंगो को जाने की अनुमति दी गई है लेकिन यह लोग समूह के रूप में वहां जाना चाहते थे इसीलिए उन्होंने इसे इतना बड़ा मुद्दा बना दिया। बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा कि उनकी सरकार इस मुद्दे पर पूरी तरह से गंभीर और संवेदनशील है और इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा।

नई जिम्मेदारी के लिए जताया आभार

बीजेपी की नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद ने अपनी नई जिम्मेदारी के लिए नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे संगठन को मजबूत करने के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगी और सभी कार्यकर्ताओं को उनका सम्मान दिलाने के लिए तत्पर रहेंगी। खैराबाद टोल प्लाजा के अलावा नैपालापुर चौराहे पर भी उनका स्वागत किया गया.नैपालापुर चौराहे पर उन्होंने सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। रेखा वर्मा जिस धौरहरा संसदीय क्षेत्र का लोकसभा में प्रतिनिधित्व करती हैं उसी के अंतर्गत सीतापुर की महोली और हरगांव विधानसभा सीटें आती हैं।



Advertisement