लिफ्ट देकर होमगार्ड करने लगा अश्लील हरकत, चलती बाइक से कूदी महिला

शामली। महिला को लिफ्ट देकर होमगार्ड चलती बाइक पर अश्लील हरकत करने लगा। विराेध करने पर भी जब हाेमगार्ड नहीं माना ताे महिला ने चलती बाइक से कूदकर अपनी इज्जत बचाई। महिला को काफी चोट भी आयी है। महिला के साथ हुई अश्लील घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल भर्ती कराया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आराेपी हाेमगार्ड फरार है।

यह भी पढ़ें: पीएनबी की ब्रांच में लगी भीषण आग से सबकुछ तबाह, बाल-बाल बचा स्ट्रांग रूम

घटना आदर्श मंडी क्षेत्र की है। एक महिला कस्बा बनत से पैदल चलकर अपने गांव समसपुर जा रही थी। उसी समय पीछे से बाइक पर आ रहे एक होमगार्ड ने महिला को लिफ्ट देने की बात कही। महिला ने लिफ्ट लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद भी होमगार्ड ने किसी तरह महिला को बहला फुसलाकर लिफ्ट दे दी। बाइक पर महिला को बैठाने के बाद होमगार्ड ने उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। होमगार्ड की हरक़तको देख महिला ने विरोध किया लेकिन होमगार्ड नहीं माना तो महिला ने चलती बाइक से कूदकर अपनी इज्जत बचाई।

यह भी पढ़ें: कोरोना की जटिलताएं कम होने के साथ देवबंद दारुल उलूम की अहम बैठक शुरू

चलती बाइक से कूदने के बाद महिला को गम्भीर चोट आई। एक युवक ने देखा कि महिला सड़क पर नीचे पड़ी चिल्ला रही है और होमगार्ड उसे पकड़े हुए है। युवक को आता देख होमगार्ड मौके से फ़रार हो गया जिसके बाद राहगीर युवक बाइक पर महिला को लेकर पास के गांव जलालपुर पहुँचा। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला को अस्पताल भर्ती कराया। अब पुलिस हाेमगार्ड की तलााश कर रही है।

यह भी पढ़ें: Good news 15 अक्टूबर से नए नियमों के साथ पटरी पर दौडेगी शताब्दी एक्सप्रेस

पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय का कहना है कि एक युवक द्वारा एक महिला को लिफ्ट देने के बाद अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। जिसमे महिला ने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई है। महिला की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है ओर महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिये भजे दिया गया है।



Advertisement