बुलंदशहर पहुंचे अजित सिंह ने कहा 'सुनियाेजित' था हाथरस में जयंत पर लाठीचार्ज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, बुलंदशहर। 'हाथरस में जयंत पर लाठी चार्ज सुनियोजित था' यह बात रालाेद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चाैधरी अजित सिंह ( RLD Chief Ajit Singh ) ने कही है। वह बुलंदशहर ( bulandshar ) में चुनावी सभा काे संबाेधित कर रहे थे। इस दाैरान उन्हाेंने साफ शब्दों में कह दिया कि जयंत पर लाठीचार्ज एक सुनियाेजित प्लान के तहत किया गया था।

यह भी पढ़ें: अब थानों से गुम नहीं हाेंगे शिकायती पत्र, थाने आने वाले हर फरियादी काे मिलेगी रिसीविंग, जानिए नया नियम

यह कहते हुए उन्हाेंने बुलंदशहर के लाेगाें से वाेट मांगी और जनसभा में पहुंचे लाेगाें से जयंत पर पड़ी लाठियों काे बदला वाेट की चाेट से लेने का आह्वान किया। उन्हाेंने कहा कि आगामी चुनाव में रालाेद-सपा के उम्मीदवार काे वाेट देकर इस लाठी चार्ज का बदला भाजपा सरकार से लेना है। इसी जनसभा के मंच से बाेलते हुए सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने भी योगी सरकार के खिलाफ जमकर बयानबाजी करते हुए भविष्यवाणी कर दी कि प्रदेश में 2022 में सपा और रालाेद की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें: यूपी के मेरठ में बीजेपी का झंडा लगी कार में छात्रा से दुष्कर्म, हालत गंभीर

दरअसल बुलंदशहर की सदर सीट पर उप चुनाव हाे रहा है। इस उप चुनाव में रालाेद-सपा के गठबंधन से प्रवीण सिंह चुनावी मैदान में हैं। चुनावी प्रचार के क्रम में ही बुलंदशहर के नुमाइश कैंप मैदान में चुनावी सभा बुलाई गई थी। इस चुनावी सभी में अजित सिंह बताैर मुख्य अतिथि और सपा सांसद धर्मेंद्र सिंह यादव बताैर विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: Noida कपड़े में लिपटा मिला नवजात शिशु, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती हालत गंभीर

जनसभा काे संबाेधित करते हुए अजित सिंह ने कहा कि वह पिछले 30 सालों से जनता के बीच हैं। उन्हाेंने किसानाें की नब्ज भी टटाेलने की काेशिश भी की और किसानाें काे यह जताया कि वही किसानाें के सच्चे हमदर्द हैं। इस जनसभा में बाेलने वाले रालाेद और सपा के नेता बसपा के प्रति नरम ही दिखे जबकि कांग्रेस के खिलाफ खूब हल्ला बाेला। जनसभा के खत्म हाेने पर अजित सिंह ने समर्थकाें से हल्ला मचाते हुए घर लाैटने की बात भी कही।



Advertisement