बाराबंकी में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

बाराबंकी. बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र में रेलवे क्रासिंग के किनारे पानी भरे गड्ढे में युवक का शव मिला है। सूचना पर पहुंची रामनगर पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से युवक के शव को बाहर निकाला। 19 वर्षीय युवक के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले, मगर ग्रामीणों में चर्चा है कि युवक की हत्या कर शव फेंका गया है। पुलिस का कहना है कि शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा फिर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मामला रामनगर थाना क्षेत्र के केसरीपुर रेलवे क्रासिंग के पास का है।

शव देखकर लोग हैरान

रामनगर थाना अंतर्गत महादेवा मोड़ के सामने पुराने हाइवे व रेलवे लाइन के समीप से गुजर रहे ग्रामीण उस समय हैरान रह गए जब किनारे गड्ढे में एक शव उतराता देखा। देखते ही देखते सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पाकर मौके पर सीओ दिनेश चंद्र दुबे व कोतवाल राम चन्द्र सरोज पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया। शव 19 वर्षीय युवक का था। गले में रुद्राक्ष की माला और हल्की दाढ़ी वाले युवक के शव कोई भी कागज नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। शव सड़ने लगा था।

जांच में जुटी पुलिस

शव को देखकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा थी। युवक के डूबने का सवाल नहीं है क्योंकि उस सुनसान इलाके में रात में कोई आता-जाता नहीं है। इतना ही नहीं युवक के शरीर पर कपड़े बता रहे हैं कि वह किसी सामान्य घर का है। ऐसे में माना जा रहा है कि युवक की हत्या कहीं और कर हत्यारों ने शव को पानी में लाकर फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है, इसलिए 72 घंटे बाद ही उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा।



Advertisement