फेसबुक से लिव-इन तक के सफर में शादी पर नहीं बनी बात, युवती ने लगा दिया रेप का आरोप

मेरठ। फेसबुक से शुरू हुआ दोस्ती का सिलसिला लिव—इन तक पहुंच गया। लेकिन जब दोनों के बीच शादी को लेकर सहमति नहीं बनी तो युवती ने युवक पर रेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने युवती को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया तो युवती ने भी आपबीती सुना दी। मामले की जांच अब कंकरखेड़ा थाना पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

थाना कंकरखेड़ा निवासी एक युवती की बुढाना निवासी एक युवक से फेसबुक पर करती 4 साल पहले दोस्ती हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदलते देर नहीं लगी। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। परिजनों ने मना किया तो नहीं माने और घर से अलग होकर दोनो ंएक दूसरे के साथ लिव-इन में रहने लगे। दोनों होटल की पार्टियों में और टूरिस्ट जगहों पर भी साथ-साथ घूमने गए थे। युवती अनुसूचित जाति और युवक ओबीसी जाति से है।

दोनों के बीच शादी की बात नहीं बनी तो मनमुटाव हो गया। दोनों अलग हो गए। जिसके बाद युवती ने प्रेमी पर दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया। पुलिस आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर ले आई। पुलिस के अनुसार युवती अब युवक से कोर्ट में समझौते के नाम पर 15 लाख रुपये की मांग कर रही है। युवक ने इतनी मोटी रकम देने से साफ मना कर दिया है। सीओ दौराला का कहना है कि युवती ने बयान दर्ज कराएं हैं। कानूनी कार्रवाई कर प्रकरण को कोर्ट के सामने पुलिस रखेगी। उधर युवक ने बताया कि युवती उसे पहले से ब्लैक मेल कर रूपये मांग रही है। जिसे उसने मना कर दिया था तभी से उसके ऊपर रेप का आरोप लगा रही है।



Advertisement