यूपी के बागपत में स्टेट लेवल के खिलाड़ी की गाेलियाें से भूनकर हत्या, साथी गंभीर

बागपत (Bagpat ) बुधवार देर रात बागपत में बदमाशों ने स्टेट लेवल के रेसलर खिलाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हमले में खिलाड़ी की मौत हो गई जबकि इसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण भी घटनास्थल की ओर दैड़ पड़े जिन्हे आता देख हमलावर फरार हो गए। घटना के पीछे पहलवानी का विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ताे यूपी में खाकी पहनकर भी सुरक्षित नहीं महिलाएं ? महिला सिपाही ने लगाए थाना प्रभारी पर शारीरिक शाेषण के आराेप

murder की यह घटना बुधवार देर रात की है। बागपत के लुहारी गांव में नरेंद्र का 19 वर्षीय बेटा ( स्टेट लेवल का खिलाड़ी ) आकाश उर्फ छोटू बुधवार देर शाम अपने दोस्त भारत के साथ खेत से घर की ओर लौट रहा था। अभी दोनों गांव के नजदीक ही पहुंचे थे कि तीन बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने इन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। अंधाधुंध फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के काफी लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने शोर मचाया तो हमलावर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: अदालत के फैसले से हैरान देवबन्द दारुल उलूम के माेहतमिम, बोले फैसला समझ से परे

जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो गोली लगने से घायल हुए दाेनाें दाेस्त आकाश और भरत जमीन पर पड़े हुए थे। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन रास्ते में ही आकाश ( wrestler ) ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से लोगों में गुस्सा है। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

यह भी पढ़ें: हाथरस कांड के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर काे पुलिस ने थमाया नाेटिस, किए गए नजरबंद

थाना प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि आकाश स्टेट लेवल का खिलाड़ी था। प्राथमिक पड़ताल में जाे बातें सामने आई हैं उनके अनुसार खेल के विवाद को लेकर ही झगड़ा हुआ था जिसके बाद गांव के लोगों ने समझौता करा दिया था लेकिन फिर से विवाद हो गया और उसकी हत्या कर दी गई। पूरे घटनाक्रम के आधार पर जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल चार हमलावरों के नाम सामने आए हैं जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं



Advertisement