नहीं थम रहा है महिलाओं के खिलाफ अपराध, दादरी के बाद अब रबूपुरा में नाबालिग के साथ गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। दो दिन पहले दादरी में 7वीं में पढ़ने वाली नाबालिक को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है तो वहीं अब ग्रेटर नोएडा में एक बच्ची से दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आ रही है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र के गांव में खेत से वापस आ रही एक नाबालिक बच्ची को दो युवकों ने बहला-फुसलाकर अपनी बाइक पर बिठाया और उसे जंगल की ओर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते सात अक्टूबर की है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली रबूपुरा की पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी अर्जुन व राकेश पर 13 साल नाबालिग के साथ समूहिक बलात्कार करने का आरोप है। डीसीपी महिला अपराध/ सुरक्षा वृन्दा शुक्ला ने बताया कि थाना रबूपुरा क्षेत्र में पड़ने वाले गांव फलौदा में बीते 7 अक्टूबर को एक 13 वर्षीय नाबालिग अपने खेत पर गई थी और जब वह वापस आ रही थी तो गांव के ही उसके जान पहचान के दो युवकों ने घर छोड़ने के बहाने से उसे अपनी बाइक पर बिठा लिया और उस को जबरन जंगल की ओर ले चले गए, जहां उन दोनों ने बारी-बारी से नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए।

पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिवार को दी जिसके बाद परिजनों ने कल थाना रबुपुरा पर आरोपी अर्जुन व राकेश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने आज दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है जिन दोनों की उम्र 21 से 22 साल है वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है और आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।



Advertisement