घर से भागी किशोरी आटो चालक की प्रेमिका के घर से बरामद, जानिये पूरा मामला

मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र से पिता की डांट से क्षुब्ध होकर भागी किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया। आटो चालक ने किशोरी को अपनी प्रेमिका के घर में बंधक बनाकर रखा हुआ था। पुलिस ने शनिवार को छह दिन से लापता किशोरी को गंगानगर से बरामद कर लिया। पुलिस ने आटो चालक और उसकी प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही बरामद किशोरी को परिवार के हवाले कर दिया। किशोरी का मेडिकल और अदालत में बयान दर्ज कराए जाएंगे। किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

किशोरी परिवार के साथ परतापुर क्षेत्र में रहती थी। किशोरी के पिता रिक्शा चलाकर परिवार पालता है। गत 28 सितंबर को पिता की डांट से क्षुब्ध किशोरी घर से कुछ नकदी लेकर निकल गई। वह आटो से बेगमपुल पर पहुंची और वहां से वह गंगानगर के कसेरूबक्सर निवासी भीम के आटो में साकेत चौपले के लिए सवार हो गई। भीम नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है। वह किशोरी को देखकर उसके घर से भागने के बारे में समझ गया। किशोरी को साकेत चौपले के बजाय गंगानगर में अपनी प्रेमिका के घर ले गया। प्रेमिका जिले के एक गांव की रहने वाली है वह शहर के गंगानगर में किराए के मकान में रहती है। छह दिनों से किशोरी को गंगानगर में बंधक बनाकर रखा गया था।

किशोरी के परिवार ने दो युवकों पर किशोरी के अपहरण का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी अंकित को पकड़कर पूछताछ की गई तो पता चला कि अंकित अक्सर किशोरी के साथ छेड़छाड़ करता था। पुलिस ने अंकित को भी हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। उसके बाद सीसीटीवी के आधार पर किशोरी की पड़ताल की गई। पुलिस को भीम के आटो में किशोरी के सवार होने की फोटो मिली। भीम को हिरासत में लेकर उसकी प्रेमिका के घर से किशोरी को बरामद कर लिया। इंस्पेक्टर आनंद मिश्रा ने बताया कि किशोरी को परिवार के हवाले कर दिया। साथ ही भीम और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।



Advertisement