हाथरस के बाद अब बलरामपुर में गैंगरेप की शिकार कॉलेज छात्रा की मौत के बाद हंगामा, भारी पुलिस बल के बीच हुआ अंतिम संस्कार

बलरामपुर. हाथरस के बाद अब बलरामपुर में गैंगरेप की शिकार कालेज छात्रा की मौत के बाद हंगामा मच गया है। छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलस ने दो नामजद लोगों पर रेप और हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मंगलवार को पचपेडवा के एक डिग्री कालेज में बीकॉम दितीय वर्ष की छात्र एडमीशन कराने के लिए फीस जमा करने गई थी। शाम को अचेत अवस्था में छात्रा को एक रिक्शा चालक उसके घर के पास छोडकर चला गया। छात्रा को लेकर परिजन अस्पताल जाने लगे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई।

परिजनो का आरोप है कि कालेज से लौटते समय छात्रा का अपहरण किया गया और उसके साथ गैंसडी कस्बे के एक कमरे में गैंग रेप किया गया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने छात्रा के भाई की तहरीर पर दो नामजद युवको को गिरफ्तार कर लिया है। गैंसडी बाजार के जिस कमरे में छात्रा के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है उस कमरे के बाहर छात्रा के चप्पल पड़े हुए हैं। जिस रिक्शे से छात्रा को उसके घर पहुंचाया गया वह रिक्शा भी उसी घर के सामने खड़ा हुआ है। जिस कमरे में छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना होने की बात की जा रही है वह एक किराना स्टोर के पीछे का कमरा है।

किराना स्टोर चलाने वाला युवक ही इस घटना का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। गैंगरेप के बाद जब लडकी की हालत बिगड़ने लगी तभी पडोस में युवकों ने एक निजी चिकित्सक को इलाज के लिए बुलाया लेकिन निजी चिकित्सक कमरे में अकेली लड़की को देखकर इलाज करने से मना कर दिया और युवकों से उसके घरवालों को सूचना देनी की बात कही। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

भारी पुलिस बल के बीच हुआ अंतिम संस्कार

बलरामपुर में गैंगरेप का शिकार कालेज छात्रा की मौत के बाद देर रात उसका दाह संस्कार कर दिया गया। भारी पुलिस फोर्स की सुरक्षा के बीच उसका दाह संस्कार गैंसडी में कर दिया गया। इसके पहले छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया गया था। गौरतलब है कि मंगलवार को कालेज में एडमीशन फीस जमा करके लौट रही छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना अंजाम दिया गया था। परिजनो का आरोप है कि छात्रा को अपहरण करने के बाद उसका गैंग रेप किया गया। पुलिस ने इस मामले में दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव पहुँचने पर देर रात ही पीडिता का दाहसंस्कार कर दिया गया।



Advertisement