गजब! एक ही युवक से शादी की जिंद पर अड़ी दो युवतियां, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

मेरठ। प्रेमी एक और प्रेमिका दो। दोनों ही प्रेमी से शादी की जिंद पर अड़ गईं। दोनों ही थाने पहुंच गईं और वहां पर प्रेमी से शादी की जिंद करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने फोन कर युवक को थाने बुलाया। दोनों को थाने में देख युवक के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं। दोनों में किसके साथ शादी की हां करे और किसके साथ न। इसी पशोपेश में पड़े युवक को पुलिस ने हवालात में डाल दिया।

दरअसल मामला थाना कंकरखेडा क्षेत्र का है। जहां एक प्रेमी से उसकी दो प्रेमिका शादी करने की जिद पर अड़ी हैं। थाने पहुंचकर जब दोनों ने कहा कि वह दोनों एक ही युवक से शादी करना चाहती हैं तो यह सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। पुलिस ने दोनों युवतियों के परिजनों को थाने बुला लिया और युवक को हिरासत में ले लिया।

कंकरखेड़ा थाने में यह अजब मामला पुलिसकर्मियों के बीच गॉसिप का कारण बना हुआ है। थाने में दोनों युवतियों ने युवक को अपना प्रेमी बताते हुए उससे शादी करने की जिद पकड़ ली। युवक मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और एक होटल में मैनेजर है। युवतियों में से एक परतापुर क्षेत्र तो दूसरी सरधना क्षेत्र की रहने वाली बताई गई है। दोनों फिलहाल मेरठ की एक पॉश कॉलोनी में रहती हैं।

जानकारी के अनुसार दोनों का युवक से काफी दिनों से प्रेमप्रसंग चल रहा था। युवक ने दोनों को एक—दूसरे के बारे में कुछ नहीं बताया था। लेकिन जब युवतियों की पोल एक दूसरे के आगे खुल गई तो पहले तो दोनों के बीच लड़ाई हुई। उसके बाद दोनों ने युवक से शादी करने की बात कही। जिसे युवक ने टाल दिया। लेकिन युवतियों के थाने पहुंचने पर युवक की पोल भी खुल गई और हवालात में बंद हो गया। पुलिस ने दोनों युवतियों के परिजनों को सूचना देकर थाने बुलाया और युवक को हिरासत में ले लिया।



Advertisement