यूपी के फतेहपुर में दलित युवती से गैंगरेप, दोनों आरोपी युवक गिरफ्तार

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर में भी एक दलित युवती के साथ दो युवकों द्वारा गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटना उस समय हुई जब पीड़िता देर शाम खेत से घर लौट रही थी।?

 

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि ललौली थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की घटना को आरोपी युवकों ने उस समय अंजाम दिया जब युवती देर शाम करीब 7:30 बजे खेत से घर वापस जा रही थी। गुरुवार की देर रात अस्त-व्यस्त हालत में घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ घटी घटना की पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि युवती की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा लिखते ही तत्काल हरकत में आई और देर रात ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। युवती को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया।

 

घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ललौली संदीप तिवारी ने बताया कि गाजीपुर और ललौली बॉर्डर के गांव की लगभग 20 वर्षीय दलित युवती गुरुवार की देर शाम करीब 7:30 बजे खेत से वापस घर जा रही थी, तभी रास्ते में गांव के ही जो युवक अमन यादव व गुड्डू यादव ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद घटना का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। दोनों आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं।

By Rajesh Singh



Advertisement