बिहार में अरबपति बनने के लिए विधायक बनना चाहता है ये प्रत्याशी, बोला जो भी विधायक बना…

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों का विगुल बज चुका है. सभी दल चुनावों की तैयारियों में पिछले काफी समय से जुटे हुए हैं. दल बदल का दौर भी काफी समय से जारी है. वहीं चुनाव से पहले लालू यादव के परिवार और उनकी पार्टी को एक के बाद एक बड़ा झटका लगा है. उनकी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी छोड़ जेडीयू का दामन थामा है.

जानकारी के लिए बता दें लोकतंत्र के इस महापर्व में उम्मीदवारों के कई अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं. बिहार में चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार की अलग ही मंशा है, वो समाजसेवा नही बल्कि अन्य काम के लिए विधायक बनना चाहता है और उसके लिए उसने पर्चा भी दाखिल कर दिया है. जी हाँ बिहार के नालंदा जिले के बरबीघा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी ने बड़ी बात कही है.

दरअसल निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने वाले पुरनकामा राजेंद्र प्रसाद करोड़पति बनने के लिए विधायक बनना चाहते हैं. गाँव में सिलाई करके अपने परिवार की आजीविका चलाने वाले राजेंद्र प्रसाद ने चंदा करके रसीद कटवाई है. नामांकन करने के बाद उन्होंने कहा है कि वो बचपन से देख रहे हैं कि जो भी विधायक बनता है, वह देखते देखते ही आलीशान मकान और लग्जरी वाहन का मालिक बन जाता है.

गौरतलब है कि राजेंद्र प्रसाद ने कहा है कि वो बचपन से ही अमीर बनना चाहते हैं और अपनी इसी इच्छा को पूरा करने के लिए विधायक बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वो विधायक बनकर अरबपति बनना चाहते हैं. जब पत्रकारों ने उनसे अरबपति बनने का उपाय पूछा तो उन्होंने कहा कि विकास का पैसा हड़पकर वो अरबपति बनेंगे.



Advertisement