बलरामपुर गैंगरेप दो आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता को दवा खिलाकर बेहोश करने की कबूली बात

बलरामपुर. गैंगरेप कांड में शामिल दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गये लोगों में एक रिक्शा चालक गूंठे और दूसरा सगीर नाम का युवक शामिल है। आरोप है कि रिक्शा चालक गूंठे ही पीड़िता को लेकर उसके घर तक गया था। वहीं, दूसरे आरोपी सगीर पर आरोप है कि उसने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़िता के हाथ में विगो लगाकर कुछ दवाइयां खिलाई थीं।

इसके पूर्व पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर शिथिलता बरतने का आरोप लगाते हुये अपना आक्रोश व्यक्त किया था। पीड़ित परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते कहा था कि वो पुलिस की कार्यवाई से असंतुष्ट है। विभत्स घटना को अंजाम देने वाले दो नही और भी है लोग शामिल है।घटना में शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की मांग की थी। पीड़िता के परिजनों ने ये भी कहा कि न्याय नही मिला तो हम खुद न्याय करेंगे।जिस घर से लड़की हुई थी बरामद उस घर को आग लगा देंगे। पीडिता के परिजनों के आक्रोश को देखते हुये पुलिस ने पांच अन्य संदिग्ध लोगो को पकडा है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें: हाथरस जैसी एक और हैवानियत, बलरामपुर में दुष्कर्म के बाद तोड़े पीड़िता के पैर और कमर, आजमगढ़, और फतेहपुर में भी दरिंदगी

ये भी पढ़ें: बलरामपुर में दलित छात्रा के साथ हैवानियत, गैंगरेप के बाद तोड़ दी कमर और दोनों टांगे, आंत फटने से मौत

ये भी पढ़ें: गुमशुदा महिला नहर से इस हाल में मिली



Advertisement