जिन्हें विकास पसंद नहीं वे यूपी में भड़काना चाह रहे हैं जातीय व सांप्रदायिक दंगे : सीएम योगी

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहाकि, जिसे विकास अच्छा नहीं लग रहा है वे लोग देश, प्रदेश में दंगा, जातीय दंगा भड़काना चाहते हैं। सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहते हैं। इस दंगे की आड़ में विकास रुकेगा। इस दंगे की आड़ में उनको रोटियां सेंकने का अवसर मिलेगा। इसलिए नित नए षड़यंत्र करते रहते हैं। सीएम योगी ने कहाकि विपक्ष की इन चालों को समझाते हुए, इन षड़यंत्र पर काबू पाते हुए विकास की डगर पर तेजी से आगे बढ़ाना है।

भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री योगी ऑनलाइन संवाद कर रहे हैं। हाथरस घटना के बाद जिस तरह से यूपी सरकार पर सवाल उठ रहे थे, उसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विरोधी दलों को आड़े हाथों लिया। सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों को विकास अच्छा नहीं लग रहा है और ऐसे लोग जातीय दंगे भड़काना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर कहाकि भाजपा प्रारंभ से ही नर को नारायण और जनता को जनार्दन मान कर राष्ट्र सेवा के कार्य में समर्पित रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पिछले छह साल में अनेक जनकल्याणकारी कार्य हुए हैं। वैश्विक महामारी कोरोना के अभूतपूर्व संकट के दौरान भी प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में बेमिसाल काम हुआ है। कुछ लोगों को जिनका विकास से कोई कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे। ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें।

मुख्यमंत्री रविवार को अपने आवास पर नौगांव-सादात (अमरोहा) विधानसभा उपचुनाव के संबंध में भाजपा के बूथ, मण्डल और सेक्टर पदधिकारियों से वर्चुअली मुखातिब थे। उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा पदाधिकारियों को जीत का मंत्र भी दिया।



Advertisement