ट्यूबवेल में नहाते समय बड़ा हादसा, टंकी फटने से मासूम की मौत

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर के गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां ट्यूबवेल में नहाते समय बड़ा हादसा हो गया। ट्यूबवेल की टंकी फटने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना से ग्रामीणों में मातम छा गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस द्वारा मामले में अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 

लालौली थाना क्षेत्र के बरौहा गांव निवासी बुद्धराज का 10 साल का बेटा प्रदीप खेलते-खेलते गांव के ही विमलेंद्र सिंह के ट्यूबवेल की तरफ पहुंच गया। वहां ट्यूबवेल चलता देख उसमें बनी टंकी में नहाने लगा। तभी अचानक टंकी की दीवार फट गई और प्रदीप उसकी चपेट में आ गया। जिससे उसके गुप्तांग में गहरी चोट आ गई।

 

घटना के बाद लोग ट्यूबवेल की ओर दौड़े, लेकिल तब तक देर हो चुकी थी। गहरी चोट लग जाने के चलते प्रदीप की मौत हो चुकी थी। मृतक कक्षा तीन का छात्र था। वह पांच बहनों के बीच एकलौता भाई था। भाई की मौत की खबर ने बहनों को बेसुध कर दिया। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीण परिजनों को ढांढस बंधाते रहे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।

 

घटना स्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष संदीप तिवारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के बरौहा गांव में दुर्घटना की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया है। मामले में अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

By Rajesh Singh



Advertisement