पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई 'ठायं-ठायं’, दो लुटेरों को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा। पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच जारचा थाना क्षेत्र के अल्ट्रा पुलिस चौकी के पास वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी पहचान अंकित और राजेश के रूप में हुई। बदमाश के कब्जे से थाना जारचा क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व में हुई 50 हज़ार और लूटा हुआ टेबलेट के साथ, संदिग्ध बिना नंबर की मोटरसाइकिल, दो तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं।

ज़ोन-3 के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि एक सूचना पर जारचा क्षेत्र अल्ट्रा पुलिस चौकी के पास पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसे सूचना मिली थी कि बाइक सवार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे हैं। जांच के दौरान पुलिस टीम को एक मोटरसाइकिल दिखाई दी। जिस पर 2 लोग सवार थे। जब पुलिस ने मोटरसाइकिल को जांच के लिए रोकना चाहा, बाइक पर सवार बदमाश भागने लगे, पुलिस टीम ने उनका पीछा किया, उसी दौरान बदमाशो ने पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग की और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गया । पुलिस ने घायल बदमाश गिरफ्तार कर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान घायल बदमाशो की पहचान अंकित और राजेश के रूप में हुई यह दोनों शातिर किस्म के अपराधी हैं अंकित नाम का बदमाश शामली का रहने वाला है राजेश ट्रोनिका सिटी गाजियाबाद करने वाला है। दोनों पर नोएडा एनसीआर में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे है। यह दोनों लूट डकैती गैंगस्ट्रर में पहले जेल जा चुके हैं। उसके पास है पुलिस ने थाना जारचा क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व में हुई 50 हज़ार और लूटा हुआ टेबलेट के साथ संदिग्ध बिना नंबर की मोटरसाइकिल, दो तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।



Advertisement