मुख्तार अंसारी के करीबियों पर कसा शिकंजा, छह लोगों के शस्त्र लाइसेंस निलंबित, असलहे जमा कराए गए

गाजीपुर. बाहुबली मुख्तार अंसारी के रिश्तेदार, करीबियों और गैंग के सहयोगियों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा और कसता ही चला जा रहा है। तबड़तोड़ कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने ताजा कार्रवाई में विधायक मुख्तार अंसारी के रिश्तेदारों समेत छह करीबियों के लाइसेंस निलंबित कर दिये हैं। इन सभी के असलहों को पुलिस ने जमा भी करा लिया है। बताते चलें कि पुलिस अब तक मुख्तार के परिवार, रिश्तेदार, करीबियों और सहयाेगियों समेत अब तक पांच दर्जन से अधिक लोगों के असलहों पर कार्रवाई की है।

 

ताजा कार्रवाई में पुलिस ने जिन लोगों के लाइसेंस निलंबित कर जमा कराए हैं उनपर पुलिस के मुताबिक आरोप है कि उन लोगों ने इस्तेमाल किये गए कारतूसों का सही ब्योरा नहीं दिया। उनपर मुख्तार अंसारी का सहयोग करने और शस्त्रों का गलत उपयोग करने व उसके सत्यापन में सही जानकारी नहीं देने का आरोप है। यही नहीं उन लोगों पर पुलिस कार्रवाई में सहयोग न करने का भी आरोप है। पुलिस ने सभी के शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर उन्हें थाने में जमा करा लिया।

 

जिनके असलहे सस्पेंड किये गए उनमें बरबरहना निवासी आजम सिद्दीकी व मु. जाहिद पुत्र प्यारे अली की दो नाली बंदूक, आजम सिद्दीकी के बेटे रिजवान अली की डबल बैरल बंदूक, बेटे मु. अली की एक बंदूक, मोहसिन सिद्दीकी की राइफल और दो नाली बंदूक, मु. शादाब सिद्दीकी की राइफल का लाइसेंस निलंबित करते हुए उन्हें थाने में जमा करा लिया गया।

By Alok Tripathi



Advertisement