सैन्य इलाके में स्थित नामी इंडाना बार में लगी भीषण आग, कई घंटे की मशक्‍कत से पाया काबू

मेरठ. सैन्य इलाके में स्थित इंडाना बार में देर रात अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। आग की सूचना हड़कंप मच गया। इंडाना बार लगी आग की लपटे आसमान को छू रही थीं। आधी रात के बाद अचानक लगी इस आग से अफरा-तफरी मच गई। हालांकि बार उस वक्‍त बंद हो चुका था। आग से काफी नुकसान पहुंचा है। अभी नुकसान का पूरी से आंकलन नहीं हो पाया है। आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें- हाथरस कांड पर शोर मचा रही सपा ने टुंडला सीट पर गैंगरेप के आराेपी के पिता काे दिया टिकट

दरअसल, रात करीब दो बजे इंडाना बार में अचानक आग लग गई। इसकी सूचना कर्मचारियों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को दी। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और घंटों मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग की घटना से आसपास के क्षेत्रों में अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि आग की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। जिस इलाके में बार स्थित है। वहां पर चारों ओर सेना की भी काफी सुरक्षा व्यवस्था रहती है।

दिन में लगती आग तो हो सकती थी जान माल की हानि

बताया जा रहा है कि दिन में अगर आग लगती तो जान माल की हानि हो सकती थी। इंडाना बार मेरठ के नामी बारों में से एक है। बार के खुलने के बाद से ही यहां पर भीड़ लगनी शुरू हो जाती है। बार के अलावा रेस्टोरेंट भी है। कैंट इलाके में होने के कारण यहां पर अक्सर सैन्य अधिकारी भी आते रहते हैं, जिसके कारण इंडाना बार में काफी चहल-पहल होती है। बार में एक ही गेट निकास और एंट्री का है। ऐसे में अगर दिन में हादसा होता तो जान-माल की हानि हो सकती थी।

यह भी पढ़ें- नशीली चाय पिलाकर लेखपाल के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी कर रहा ब्लैकमेल



Advertisement