तमंचे की नोक पर युवती को घर में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

मेरठ. नारी शक्ति के माध्यम से महिलाओं की सुरक्षा के दावे मेरठ में तार-तार होते नजर आ रहे हैं। जिले में एक युवती से तमंचे की नोक पर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित के अनुसार, तीनों आरोपियों ने एक घंटे तक दरिंदगी की। गैंगरेप की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- गिरफ्तारी से बचने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी काे हाईकोर्ट से मिला स्टे ऑर्डर

दरअसल, घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की है। जहां एक युवती के साथ तीन युवकों ने शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है। आरोप है कि पुलिस ने भी मदद नहीं की। समर गार्डन चौकी में तहरीर दी, लेकिन तीन दिन तक मामला लटकाए रखा गया। अंत में रविवार को पीड़िता ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर देते हुए तीन आरोपियों को नामजद कराया। इसके बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर जांच करने पहुंची।

पीड़िता का आरोप है कि तीन माह पूर्व उसके भाई का एक युवक से विवाद हो गया था। इससे युवक उसके भाई से रंजिश रखने लगा था। पीड़िता के मुताबिक, गत 21 अक्टूबर को वह घर में अकेली थी। इस दौरान आरोपी अपने दो अन्य दोस्तों के साथ घर में घुस आया। इसके बाद उसको बंधक बनाकर तमंचे के बल पर तीनों ने गैंगरेप किया। पीड़िता करीब एक घंटे आरोपियों के शिकंजे में रही। पीड़िता ने बताया कि उसके परिजनों ने इस संबंध में समर गार्डन चौकी पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मेडिकल तक नहीं कराया। परेशान होकर रविवार को लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और तहरीर दी। तीनों आरोपियों को नामजद कराते हुए शिकायत दी, जिसके बाद जांच शुरू की गई।

एसओ लिसाडी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि पीड़िता से बातचीत की गई है। अब पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें- UP के बागपत में दिन निकलते ही लाेहा व्यापारी का अपहरण, एक कराेड़ फिराैती की डिमांड



Advertisement