भाजपा विधायक ने विपक्षी पार्टियों पर बोला हमला, ये पब्लिक है सब जानती है, चेहरे सबके पहचानती है

सुलतानपुर. प्रदेश की विपक्षी दलों को आइना दिखते हुए जिले के लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के नेता चाहे जो कर लें, लेकिन "ये पब्लिक है सब जानती है, चेहरे सबके पहचानती है।" भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद कर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जिले के लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। विधायक देवमणि द्विवेदी इस बार हाथरस की घटना, राजस्थान के करौली में पुजारी की जलाकर हत्या और बलरामपुर की घटना को लेकर विपक्षी पार्टियों के नेताओं के खिलाफ हल्ला बोला है।

भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने कहा कि भाजपा देश-जनादेश, जन-गण-मन, अंतिम व्यक्ति का उदय यानी अंत्योदय, सबका साथ-सबका विकास और सबके विश्वास पर काम करने वाली पार्टी है। हमारा लक्ष्य जनता की सेवा करना है। हमारा लक्ष्य सत्ता प्राप्त करना नहीं है। हमारी पार्टी ने सत्ता को लक्ष्य कभी नहीं माना। विधायक ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के नेता चाहे जो कर लें, लेकिन "ये पब्लिक है सब जानती है, चेहरे सबके पहचानती है।"

लम्भुआ क्षेत्र के विधायक देवमणि द्विवेदी ने विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए कहा कि विपक्ष के पास मुद्दे उठाने का मानक क्या है। उन्होंने विपक्ष पर आरोप जड़ते हुए कहा कि विपक्षी नेता कोई भी मुद्दा तभी उठाते हैं, जब उस मुद्दे से कोई फायदा हो। उन्होंने कहा कि मुद्दे उठाने के पहले वे लोग यह देखते हैं कि वोट है, मद है, मतलब है। उनका देश के जन-गण-मन के प्रति वेदना, संवेदना और न्याय चेतना से कोई मतलब नहीं होता है। विपक्षी पार्टियों के नेता मुद्दे उठाने के पहले यह सौ बार सोचते हैं कि मुद्दा उनके मत का है या नहीं, मतलब का है या नहीं जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह सोचना है कि देश में प्रदेश में होने वाली हर घटना-दुर्घटना बराबर है। सभी धर्म जाति और मजहब के लोग बराबर हैं। किसी में कोई भेद नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा एकदम साफ है। भाजपा विधायक ने कहा कि भाजपा तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करती।



Advertisement