हाथरस के बाद अब मेरठ में छात्रा से गैंगरेप, पीड़िता के घर के बाहर लगाई पुलिस फोर्स

मेरठ. हाथरस का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि मेरठ में भी एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। महानगर में एक नाबालिग छात्रा के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया है। दरिंदों ने गैंगरेप के दौरान अश्लील वीडियो भी बनाकर वायरल कर दी। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की तो आरोपियों ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी और परिजनों पर रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाया गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी का गिरेबान पकड़ने के मामले में जांच के आदेश, विभाग ने जताया खेद

छात्रा के परिजनों को मिली जान से मारने की धमकी के बाद उसके घर पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल, एक नाबालिग छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने दरिंदगी को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दी थी। जब छात्रा ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसके परिवार को आरोपी युवकों ने जान से मारने की धमकी दी। रविवार को छात्रा रोती बिलखती सिविल लाइन थाने पहुंची। वहां आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने आनन-फानन में छात्रा का मेडिकल कराया और उसके बयान नोट किए। इसके बाद दोनों आरोपी अक्षय व सौरभ को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। सुरक्षा की दृष्टि से छात्रा के घर पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। इंस्पेक्टर सिविल लाइन अब्दुल रहमान ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पीडित परिवार को सुरक्षा प्रदान की गई है।

यह भी पढ़ें- Hathras Case: पीड़ित परिवार को दी गई कड़ी सुरक्षा, छावनी में तब्दील हुआ गांव



Advertisement