प्रतापगढ़ में दलित महिला के साथ दबंग युवक ने किया रेप, शिकायत करने थाने गई तो पुलिसवालों ने भगाया

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में हर रोज बेटियों और महिलाओं के साथ बर्बरता होने की खबरें आ रही हैं। दो दिन पहले ही छेड़छाड़ से परेशान छात्रा की मौत हुई और अब मानिकपुर थाना के चौकापारपुर इलाके में एक दलित महिला के साथ रेप की वारदात हुई है। जानकारी के मुताबिक महिला अपने मायके से ससुराल वापस लौट रही थी और साथ में उसकी बेटी भी थी। महिला के आते समय रास्ते मे दबंग युवक ने महिला को जबरन पुलिया के नीचे खींच लिया और उसके साथ रेप किया। इस दौरान सामान लेकर पीछे आ रही बेटी ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की तो दबंग युवक ने उसकी भी जमकर जमकर पिटाई कर दी।

पुलिसकर्मियों ने थाने से भगाया

मां-बेटी के शोर मचाने पर आरोपी दबंग युवक वहां से भाग निकला। महिला ने अपने ही गांव के एक दबंग युवक पर रेप का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक वह जब इस बात की शिकायत लेकर मानिकपुर थाने पहुंचीं तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे फटकार कर भगा दिया। फिर महिला ने न्याय के लिए बड़े अधिकारियों से गुहार लगाई। अधिकारिरों की फटकार के बाद मानिकपुर पुलिस ने दबंक युवक पर मुकदमा दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीओ कुंडा द्वारा मामले में जांच के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

दिव्यांग है महिला का पति

आपको बता दें कि महिला के पति दिव्यांग हैं। महिला अपनी बेटी के साथ मायके गई थी। गुरुवार शाम को वह वापस आते समय मानिकपुर बाजार में बस से उतरी। बेटी के साथ सब्जी लेकर वह घर के रास्ते पैदल निकल पड़ी। तभी रास्ते में उसके साथ रेप की वारदात हो गई।



Advertisement