बोरी में मिला लड़की का शव, जांच में जुटी पुलिस

बाराबंकी. पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में लड़कियों के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर आक्रामक है, लेकिन महिला अपराध रुकने नाम नहीं ले रहा। कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ है बाराबंकी में, जहां एक नहर में बोरी में बंद 18 वर्षीय अज्ञात लड़की का शव मिला है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस अपनी जांच में जुट गयी है।

नहर में मिला शव

मामला बाराबंकी जनपद की कोतवाली बदोसराय से होकर गुजरने वाली शारदा सहायक नहर पर बने असंदरा पुल का है। जहां नहर में पानी कम होने के कारण अंदर बोरे में कुछ दिखाई दिया। ग्रामीणों ने बोरी को बाहर निकाल कर खोला तो उनकी आंखें फटी रह गईं। बोरी में लड़की का शव था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी और मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अपनी जांच शुरू कर दी है।

जांच मं जुटी पुलिस

मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर दिनेश कुमार दुबे ने बताया कि नहर में शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी, जो बोरी में बंद था। इस सूचना पर पुलिस यहां पहुंची और मृत लड़की जिसकी उम्र 18 से 20 साल के बीच है, उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया ऐसा मालूम होता है कि लड़की को कहीं मार कर यहां फेंक दिया गया है। लड़की के गले में निशान है, जिससे ऐसा लगता है कि लड़की की गला दबाकर या किसी रस्सी से गला घोंट कर हत्या की गई है। पूरे मामले की पुलिस जांच भी कर रही है और साथ ही यह पता लगाने का काम कर रही है कि आखिर यह लड़की कहां की है इसकी पहचान क्या है।



Advertisement