लखनऊ में तीन सट्टेबाज अरेस्ट, सट्टा डायरी मिली पुलिस खंगाल रही है सट्टेबाजों की कुंडली

लखनऊ. आईपीएल में सट्टेबाजी का खेल पूरे जोर से चल रहा है। लखनऊ पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले तीन लोगों को रविवार को हिरासत में लिया है। रविवार को हुए सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में सटोरियों ने लाखों रुपए का सट्टा लगाया गया था। तीन सटोरियों के पास से पुलिस ले करीब तीन लाख रुपए, कई मोबाइल फोन और सट्टा डायरी बरामद की है।

प्रभारी निरीक्षक आलमबाग प्रदीप सिंह ने बताया कि बड़ा बरहा निवासी रंजीव ठाकुर के घर सट्टेबाजी की सूचना मिलने पर लखनऊ पुलिस टीम ने छापेमारी की। मौके से रंजीव ठाकुर सहित तीन लोग गिरफ्तार किए गए। आरोपियों में रंजीव ठाकुर, राजस्थान जयपुर के राजेश ठाकुर व राकेश ठाकुर शामिल है। बताया जाता है कि तीनों रिश्तेदार हैं। राजेश व राकेश सगे भाई हैं।

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप सिंह के मुताबिक आईपीएल में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद व किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच था। जिसमें लाखों रुपए की बाजी लगी थी। पुलिस ने 3,03,700 रुपए, सात मोबाइल फोन, सट्टा डायरी सहित कई सामान बरामद किया। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक मोबाइल में कई लोगों के नाम मिले हैं जो मैच में मोटी रकम लगा रहे थे पुलिस इन सब की कुंडली खंगाल रही है।



Advertisement