सुलतानपुर में दिनदहाड़े लाखों रुपयों की लूट, असलहे के दम पर निकलवाए पैसे

सुलतानपुर. कोतवाली कादीपुर क्षेत्र के कस्बा से सटे नरायनपारा गांव में रेडिएंट कम्पनी (ई -कॉम एक्सप्रेस) के कर्मचारी से असलहों से लैस बाइक सवार बदमाशों ने 9 लाख 2 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। घटना के वक़्त पीड़ित बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। एसपी शिवहरी मीणा समेत सभी अधिकारियों ने घटना स्थल का मुआयना किया। बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास के थानों को सतर्क कर दिया गया है।

असलहे के दम लूट

मामला कादीपुर कोतवाली के स्थानीय बाजार का है। जहां ईृ-कॉम का कर्मचारी दुर्गाशंकर तिवारी कादीपुर स्थित बैंक में पैसा जमा करने के लिये जा रहा था। लेकिन रास्ते में गुड़िया तालाब के पास एक ही बाइक पर सवार दो बदमाशों में उसे असलहे की नोंक पर लिया और पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। दुर्गाशंकर तिवारी के पास इकॉम एक्सप्रेस का 2 लाख 72 हज़ार और आइडेंटिफाई सिक्योरिटी प्लस का 6 लाख 30 हज़ार रुपए था। यही रुपए वो बैंक में जमा करने जा रहा था, लेकिन रास्ते में बदमाशों ने असलहे की नोक कर लूट लिया। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

आरोपी होंगे गिरफ्तार

एसपी शिवहरी मीणा समेत सभी अफसरों ने घटना स्थल का मुआयना किया और बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया। लूट की घटना की सूचना पर आईजी रेंज अयोध्या सुनील कुमार गुप्ता भी पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया और बदमाशों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में खुलेंगे चार फ्यूल स्टेशन, अगले पांच सालों में होगा 500 करोड़ का इन्वेस्टमेंट



Advertisement