श्मशान घाट में खून से लथपथ बोरी खींच रहे थे कुत्ते, देखकर पुलिस के भी उड़े होश

मेरठ। श्मशान घाट में खून से सनी बोरी खींच रहे कुत्तों को स्थानीय लोगों ने जब भगाया तो उन्हें इस बात का अनुमान नहीं होगा कि बोरी के भीतर इतनी भयावहता बंद है। लेकिन जब बोरी खुली तो उसके भीतर का दृष्य देखकर खोलने वाले को भी चक्कर आ गए। वहीं जब एक—एक कर 15 टुकड़ों में युवती के शरीर के टुकटे निकले तो मौजूद लोगों के मुंह से भी चींख निकली। सुबह मंगलवार तक भी बोरी में बरामद युवती की लाश के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। मेरठ के सभी थानों में भी पुलिस कंट्रोल रूम द्वारा यह पता किया गया। लेकिन कहीं से किसी प्रकार की कोइ सूचना महिला गुमशुदगी की या फिर लाश के बारे में नहीं पता चल पाई है। बोरी के भीतर टुकटों में मिली महिला की लाश पुलिस के लिए मर्डर मिस्ट्री बन गई है।

ये है पूरा मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम श्मशान घाट में खून से सनी बोरी के अंदर महिला की लाश के टुकड़े मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सोमवार की शाम फातिमा गार्डन कॉलोनी के निकट स्थित श्मशान घाट के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने देखा कि कुछ कुत्ते खून से सनी प्लास्टिक की एक बोरी के साथ खींचतान कर रहे हैं। जिसके बाद दहशतज़दा बच्चों ने मामले की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी। घटना के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह, एएसपी किशन बिश्नोई, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने बोरी का मुंह खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए। बोरी के अंदर एक महिला की लाश के लगभग 15 टुकड़े भरे हुए थे। महिला के गर्दन के ऊपर का हिस्सा गायब था। यह नजारा देखते ही पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया प्रथम दृष्टया देखने से लग रहा है कि महिला की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे वहां फेंका गया है। एसपी सिटी ने बताया पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज के सहारे कातिलों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।



Advertisement