गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये शहर, एनकाउंटर में पुलिस की गोलियों से चार बदमाश पस्त

ग्रेटर नोएडा. ग्रेनो वेस्ट में थाना बिसरख पुलिस और कार सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में चार बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चार तमंचे, एक आल्टो कार और लूट की एक बाइक बरामद के अलावा 9 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने घायल बदमाश में को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- सांसद मेनका गांधी की सजगता से सैकड़ों बेजुवानों की बची जान, 15 लोग गिरफ्तार

डीसीपी नोएडा सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि शनिवार देर रात हिंडन पुलिस चौकी के पास बिसरख थाना पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान वहां से गुजर रही एक बिना नम्बर प्लेट की आल्टो कार और एक बाइक को चेकिंग के लिए पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की तो पुलिस की गोली लगने से कार से उतरकर भागने का प्रयास कर रहे चार बदमाश पैर में गोली लगने से घायल होकर नीचे गिर पड़े। पुलिस ने तुरंत उन्हें दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम फरार हुए बदमाश की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि पकड़े गए चारों बदमाश अंकित, शिवा, आकाश और संजू शातिर किस्म के लुटेरे हैं। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चार तमंचे, एक आल्टो कार और लूट की एक बाइक बरामद और 9 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपियों से बरामद बाइक बादलपुर से लूटी हुई है।

यह भी पढ़ें- बागपत: दाढ़ी कटवाकर पहुंचे दारोग़ा का निलम्बन हुआ वापस



Advertisement