बेकाबू होता जा रहा स्ट्रीट क्राइम, दिनदहाड़े घर के सामने से चेन छीनकर भागते बदमाश CCTV में कैद

नोएडा। पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद भी स्ट्रीट क्राइम रुकता नज़र आ रहा है। ताजा मामला नोएडा के थाना 24 क्षेत्र का है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने सेक्टर के अंदर से पैदल जा रही एक महिला की गले से चेन झपट ली और मौके से फरार हो गए। लोगों ने बाइक सवारों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन वह नाकामयाब रहे। यह सारी घटना एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अब पुलिस इन अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

दरअसल घटना नोएडा के थाना 24 क्षेत्र स्थित सैक्टर 22 के ए ब्लॉक के मकान नंबर 101 के सामने की है। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले चेन लुटेरे बाइक पर सवार होकर सेक्टर में आते हैं और फिर अपने शिकार का इंतजार करते हैं। तभी एक महिला एक पुरुष के साथ कहीं से चलती हुई आती है, जिसे देख लुटेरे मोटरसाइकिल स्टार्ट कर तैयार हो जाते हैं और फिर तेजी से महिला के गले से 4 तोले की सोने की चेन झपट कर फरार हो जाते हैं। महिला और अन्य लोग बदमाशों के पीछे दौड़ते हैं, लेकिन झपटमार सब को चकमा देकर गायब हो जाते हैं। सीसीटीवी में कैद इन तस्वीरों के सहारे नोएडा पुलिस इन चारों को जल्दी ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

बता दे कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस पिछले 48 घंटे 3 एंकाउंटर कर चुकी और स्ट्रीट क्राइम को रोकने दो दिन पहले आपरेशन प्रहार चला कर 27 अपराध में लिप्त रहे लोग को हिरासत में भी लिया था। पुलिस के तमाम बदमाशो में खौफ पैदा करने असफल रहे हैं।यही कारण है कि बढ़ते एंकाउंटर के बावजूद बदमाश पुलिस को चुनौती देते नज़र आ रहे है।



Advertisement