दिनदहाड़े बैंक में घुसकर बंदूक की नोक पर लाखों की लूट, CCTV में कैद हुए बदमाश

ग्रेटर नोएडा। कोतवाली बीटा 2 स्थित सिग्मा सेक्टर में स्थित इंडियन बैंक पर मंगलवार शाम साढे़ तीन बजे के करीब हथियारबंद तीन बदमाशों ने धावा बोल दिया। इस दौरान बैंक की महिला कैशियर और वहां मौजूद एक ग्राहक के साथ मारपीट करके तीन लाख 90 हजार रुपये नगद लूट लिए। बदमाशों ने विरोध करने पर गार्ड के साथ भी मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। मौके पर पंहुची पुलिस व फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के पी 2 की मार्किट में फर्स्ट फ्लोर पर स्थित इंडियन बैंक में दोपहर लगभग 3 बजे के करीब बैंक कर्मी अपने कार्य में व्यस्त थे। तभी दो युवक बैंक में आकार फार्म आदि भरने लगे। कुछ देर बाद ही उनका तीसरा साथी बैंक में घुसा और तमंचा निकालकर सुरक्षाकर्मी रविंद्र को बंधक बना लिया। इस पर सुरक्षाकर्मी ने गोली चला दी, लेकिन दूसरे बदमाश ने उसके सिर पर बट से हमला कर दिया। बदमाशों ने बैंक प्रबंधक विपिन के केबिन में बैंक कर्मियों और दो उपभोक्ताओं को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक कारोबारी अंकुश से मारपीट कर 1.74 लाख रुपये लूट लिए। वहीं एक बदमाश केबिन लांघकर कैशियर आयुषी के पास पहुंचा और गोली मारने की धमकी देकर दराज में रखे 2.16 लाख रुपये लूट लिए।

डीसीपी राजेश कुमार सिंह का कहना है कि तीन बदमाशों ने बैंक में घुुसकर वारदात की है। आरोपी सीसीटीवी में कैद हुए हैं। उनकी पहचान व गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गईं हैं। सुरक्षाकर्मी को हमले में चोट आई है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।



Advertisement