हाथरस कां’ड में CM योगी ने वि’पक्ष पर सा’धा नि’शाना, कही ये बड़ी बा’त

उत्तर प्रदेश के के हाथरस में एक युव’ती के साथ हुई इंसा’नियत को श’र्म सा’र कर देने वाली घ’टना ने जहाँ एक तरफ पूरे देश में गु’स्से का माहौ’ल है. वही दूसरी तरफ इस मामले में अब नए नए खुला’से हो रहे है. जिसकी वजह से अब इस मामले की गु’त्थी उल’झ गयी है.

दरअसल इस मामले मिली जानकारी के मुताबिक UP में दं’गा भड़’काने की सा’जिश र’ची गयी थी और इस साजि’श को अंजा’म देने के लिए विदेशो से फं’डिंग भी की गयी थी. जिस पर अब CM योगी आदित्यनाथ ने अपना शिकं’जा क’स लिया है. CM योगी ने राज्य में ष’ड़’यंत्र रचने वाले लोगों पर कहा है कि “जा’ति मज’हब पर बांटने वाले लोग आज भी विभा’जन से बा’ज नहीं आ रहे हैं. लोक क’ल्याण इन लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है. षड’यंत्र पर षड’यंत्र र’चे जा रहे हैं. अब धीरे-धीरे एक-एक बात सामने आ रही है और दं’गा कराने की बात कर रहे हैं.” साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि गरीब की ला’श पर राजनी’ति करने वाले चे’हरों को पहचानिए.

इसके साथ ही उन्होंने साफ़ स’न्देश देते हुए कहा है कि “हम किसी की भी साजि’श को सफ’ल नहीं होने देंगे. हम किसी के भ’रोसे के साथ किसी को भी खिल’वाड़ करने की इजा’जत नहीं देंगे. हम किसी भी षड्यं’त्र को काम’याब नहीं होने देंगे. इसके साथ ही हम ऐसे लोगों पर स’ख्त से स’ख्त का’र्रवाई करेंगे, जो समाज में वि’द्वेष पै’दा करके विका’स को रोक’ना चाहते हैं.”

जाहिर है जहाँ एक तरफ देश की बेटी के लिए लोग इ’न्सा’फ मां’ग रहे है वही विप’क्ष इस मु’द्दे पर राजनि’तिक रो’टियां सेकने में लगी हुई है और इसी वजह से माहौल को ख़’राब भी किया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में CM योगी ने पहले ही क’ड़ी जांच के आदे’श के दिए थे. साथ ही अब सीबीआई जांच के आ’देश भी दिए है.



Advertisement