CM नीतीश कुमार ने ‘व’र्चुअल नि’श्चय सं’वाद’ से किया चुनाव प्रचार किया शुरू, लालू यादव के परिवार पर सा’धा नि’शा’ना

बिहार में विधानसभा चुनावो को लेकर घमा’सान शुरू हो गया है. वही चुनावो की तारीखों का भी ऐ’लान हो गया है. जिसके साथ ही अब चुनाव को देखते हुए प्र’चार प्र’सार का काम भी शुरू हो गया है और सभी सियासी द’लों ने अपने स्टार प्रचा’रकों के नामो की भी घो’षणा कर दी है.

वही CM नीतीश कुमार ने भी चुनाव के लिए प्रचार प्र’सार करना शुरू कर दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि CM नीतीश कुमार ने कहा कि पिछले 15 साल से हम न्या’य के साथ विकास का काम कर रहे हैं. इतना ही नही कोरोना महा’मारी की वजह से पिछले 8 महीनों में लोगों के बीच जाकर सं’भव नहीं हो सका. साथ ही केंद्र सरकार और बिहार सरकार दोनों मिल कर काम कर रही है. वही केंद्र सरकार ने लोगो के लिए रेल की व्य’वस्था की तो दूसरी तरफ बिहार सरकार ने वापस आने वालों के रहने, खाने और इला’ज की व्य’वस्था की.

इसके साथ ही नीतीश ने लालू यादव के परिवार पर इ’शारो ही इशा’रो में तं’ज क’सते हुए कहा कि हम लोग तो पूरे बिहार को अपना परिवार मानते है लेकिन कुछ लोगों के लिए बिहार की जनता नही बल्कि बेटा – बेटी और पति – पत्नी ही परिवार है. साथ ही नीतीश ने यह भी कहा कि लोग संभ’ल कर रहे क्योंकि, चुनाव के दौरान ऐसे लोग कई तरह का भ्र’म फैलाकर शां’ति भं’ग करना चाहते हैं. ये ऐसे लोग हैं जो जनता को अपनी परिवार नही मानते बल्कि ये लोग निजी परि’वारवाद चला रहे हैं. जो अपने परिवार से बाहर नहीं आता वो बिहार का भ’ला क्या करेगा. आप लोग सोच समझ कर ही वो’ट दीजिएगा.

वीडियो: Bankipur (Patna) से लगातार तीन बार से विधायक Nitin Nabin ने Pushpam Priya Chaudhary को लेकर क्या कहा



Advertisement