Ghaziabad: अनोखे ढंग से तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 1 करोड़ का गांजा बरामद

गाजियाबाद। थाना कवि नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो अनोखे ढंग से उड़ीसा से गांजा लाकर दिल्ली एनसीआर में तस्करी किया करता था। दरअसल पुलिस ने महरौली क्षेत्र में एक आईसर कैंटर को पकड़ा। जिसके अंदर केले और सब्जी भरी हुई थी। उसके नीचे 25 बोरियों में करीब 650 किलो गांजा बरामद किया गया है। बाजार में जिसकी कीमत करीब एक करोड़ आंकी जा रही है।

आयशर कैंटर के साथ खुद तस्करी करने वाले तस्कर गाडी से चलते थे। लेकिन जब पुलिस ने कैंटर को पकड़ा तो तस्कर गाड़ी छोड़कर भी फरार हो गए। पुलिस ने इस ट्रैक्टर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और कैंटर एवं एक ट कार को कब्जे में लिया है। अभी दो तस्कर फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया थाना कविनगर पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर महरौली क्षेत्र से एक ड्राइवर को कैंटर सहित गिरफ्तार किया है। कैंटर में केले व हरी सब्जियो के नीचे 25 बोरियों मे 650 किलो गांजा भर हुआ था। पूछताछ पर ड्राइवर द्वारा बताया गया कि बरामद अवैध गांजा उड़ीसा राज्य के खोरापुर से गाजियाबाद के रहने वाले मनोहर व भास्कर नाम के लोगों ने दिल्ली-एनसी आर क्षेत्र मे तस्करी करने के लिए मंगवाया था। जो अपनी मारुति कार से कैंटर के साथ चल रहे थे।

उन्होंने बताया कि कार में सवार तस्कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने एक कार और कैंटर को कब्जे में ले लिया है और कैंटर का ड्राइवर भी गिरफ्तार कर लिया है। अभी उन तस्करों की तलाश जारी है। गिरफ्तार किए गए ड्राइवर के अनुसार यह दोनों लोग पिछले काफी समय से दिल्ली एनसीआर में सक्रिय हैं, जो कि अवैध रूप से गांजे की सप्लाई करते हैं और उड़ीसा से इस तरह से ही छुपाकर गांजा लाया जाता है। उन्होंने बताया कि दोनों तस्कर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है लेकिन उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Advertisement