MBBS डॉक्टर ने 75 लाख में किया अलादीन के चिराग का सौदा, तांत्रिक बोला- घिसने पर निकलेगा जिन्न

मेरठ। तांत्रिक का काम करने वाले ठगों ने एमबीबीएस डाक्टर को 10 लाख का चूना लगा दिया। ठगों ने डाक्टर से अलादीन के चिराग का सौदा 75 लाख में किया और 10 लाख रुपये एडवांस लेकर खिलौना हाथ में थमा दिया। तांत्रिकों और ठगों के झांसे में आए चिकित्सक को जब इसका अहसास हुआ तो उसने इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए देा लोगों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस से पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनके पास असली अलादीन का चिराग है। जिसे घिसने से जिन्‍न निकलता है। ऐसा उन्‍होंने डाक्‍टर को बताकर झांसा दिया। डाक्टर के मन में लालच आ गया और उसने 75 लाख में अलादीन के चिराग का सौदा कर लिया। इसके लिए उसने 10 लाख रूपये एडवांस में दे दिए। लेकिन उस समय डाक्टर के होश उड़ गए जब उसने चिराग वाला पैकेट खोला तो उसके भीतर से खिलौना निकला।

जानकारी के अनुसार ईदगाह चौपले निवासी इकरामुद्दीन ने तांत्रिक क्रिया का काम शुरू किया है। इकरामुद्दीन ने एक जादुई चिराग दिखाकर खैर नगर के डाक्टर लईक से 75 लाख में सौदा तय कर लिया। दावा किया कि जादुई चिराग आपकी सभी इच्छाएं पूरी करेगा। लईक अहमद ने 10 लाख की रकम एडवांस में दे दी। उसके बाद जादुई चिराग लिया। लेकिन चिराग से कोई भी जादू नहीं हो पाया। उसके बाद डाक्टर लईक की तरफ से ब्रह्मपुरी पुलिस को मामले की शिकायत की गई। इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री ने बताया कि डाक्टर की शिकायत पर समर गार्डन के पास से इकरामुद्दन को गिरफ्तार लिया। साथ ही उसके कब्जे से जादुई चिराग भी बरामद कर लिया। बाद में दूसरे तांत्रिक अनीस को भी दबोच लिया गया।

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी तांत्रिक इकरामुद्दीन जादुई चिराग का सौदा कई लोगों से कर चुका था। बाकायदा जादुई चिराग से उसने कई कारनामें भी दिखाए। पुलिस तांत्रिक क्रिया करने वाले इकरामुद्दीन से पूछताछ कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि यह चिराग तांत्रिक कहां से लाया है। इसके साथ ही आरोपी तांत्रिक के साथ ठगी करने वाले अन्य लोगों की तलाश पुलिस कर रही है।



Advertisement